1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जिले के टॉप 10 अपराधियों के दोष सिद्ध कराएं- संजय प्रसाद, प्रमुख सचिव गृह

जिले के टॉप 10 अपराधियों के दोष सिद्ध कराएं- संजय प्रसाद, प्रमुख सचिव गृह

प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने उत्तर प्रदेश के सभी डीएम, एसपी और पुलिस कमिश्नर को टॉप 10 अपराधियों को दोष सिद्ध करने के निर्देश जारी किए हैं।

By: Desk Team  RNI News Network
Updated:
gnews
जिले के टॉप 10 अपराधियों के दोष सिद्ध कराएं- संजय प्रसाद, प्रमुख सचिव गृह

लखनऊः दो दिन पहले प्रदेश के सख्त मिजाज, कड़क तेवरों वाले प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने उत्तर प्रदेश के सभी डीएम, एसपी और पुलिस कमिश्नर को टॉप 10 अपराधियों को दोष सिद्ध करने के निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने लेटर में लिखा कि बीते 2 वर्षों से टॉप 10 अपराधियों को लेकर जो समीक्षा बैठक की गई। उसमें अभियोजन की कार्यवाही में लापरवाही मिली है। प्रमुख सचिव गृह ने प्रदेश के 46 जिलों में स्थिति संतोषजनक ना होने पर नाराजगी जताई है, तत्काल स्थितियां सुधारे जाने के लिए निर्देश दिया है।

संजय प्रसाद ने सभी जिलाधिकारियों, एसपी और पुलिस कमिश्नर को टॉप 10 अपराधियों पर दोष सिद्ध करने के निर्देश दिये हैं। साथ ही जारी लेटर में यह भी लिखा गया है कि बीते दो सालों में शासन के आदेशों का कड़ाई से पालन हो और पुलिस अदालतों में कड़ी पैरवी करे। साथ ही 46 जनपदों  की स्थिति संतोषजनक नहीं होने पर प्रमुख सचिव गृह ने नाराजगी जताते हुये कहा कि ये सभी दोषसिद्धि अभियान में रूचि नहीं ले रहे ऐसे जिलों में तत्काल सुधार अपेक्षित है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें गूगल न्यूज़, फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...