1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Rae Bareli News: राहुल गांधी रायबरेली दौरे पर, लोगों से जानेंगे जिले की विकास का हकीकत

Rae Bareli News: राहुल गांधी रायबरेली दौरे पर, लोगों से जानेंगे जिले की विकास का हकीकत

यूपी का रायबरेली जिला राहुल गांधी के प्राथमिकी लिस्ट में पहले नंबर पर है। वे इसका जिक्र साफ तौर पर आम चुनाव प्रचार में भी कर चुके हैं। ऐसे में यह संभावना जताई जा रही है कि भुएमऊ गेस्ट हाउस में बैठक के दौरान संगठन को और ताकतवर बनाने पर चर्चा करेंगे।

By: Desk Team  RNI News Network
Updated:
Rae Bareli News: राहुल गांधी रायबरेली दौरे पर, लोगों से जानेंगे जिले की विकास का हकीकत

Rae Bareli News: यूपी का रायबरेली जिला राहुल गांधी के प्राथमिकी लिस्ट में पहले नंबर पर है। वे इसका जिक्र साफ तौर पर आम चुनाव प्रचार में भी कर चुके हैं। ऐसे में यह संभावना जताई जा रही है कि भुएमऊ गेस्ट हाउस में बैठक के दौरान संगठन को और ताकतवर बनाने पर चर्चा करेंगे।

आम चुनाव जीतने के बाद सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी मंगलवार को रायबरेली में अपने मतदाताओं के बीच होंगे। ऐसे में वह न सिर्फ अपनों का दुखड़ा सुनेंगे, बल्कि जिले के विकास की हकीकत क्या है ये भी जानने का प्रयास करेंगे। आपको बता दें कि सांसद राहुल गांधी के एक दिवसीय दौरे की सभी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। आम चुनाव जीतने के बाद राहुल अपने संसदीय क्षेत्र का दूसरा दौरा कर रहे हैं। ऐसे में राहुल के आगमन को लेकर पार्टी कार्यकताओं के साथ जिले के लोगों में उत्साह का माहौल बना हुआ है।

लोकसभा चुनाव फतह करने के बाद राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर आए थे। और अब, दूसरी बार राहुल मंगलवार को यहां पहुंच रहे हैं। सुबह 9.30 बजे के करीब राहुल गांधी फुरसतंगज एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से वह सड़क मार्ग होते हुए भुएमऊ गेस्ट हाऊस पहुंचे। गेस्ट हाऊस में राहुल पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। वह कार्यकर्ताओं की बात को सुनने के साथ जिले के विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे, ताकि सांसद चुनने के बाद जिले के विकास कार्यों को प्राथमिकता के तौर पर कराया जाए। आम जनता से भी गेस्ट हाउस में मुलाकात करेंगे। साथ ही राहुल किसी भी क्षेत्र का भ्रमण भी कर सकते हैं।

गौरतलब है कि रायबरेली, राहुल गांधी की प्राथमिकता सूची में पहले स्थान पर आता है। जिसका जिक्र वह स्वयं लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान भी कर चुके हैं। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि भुएमऊ गेस्ट हाउस में बैठक के दौरान संगठन को और ताकतवर बनाने पर चर्चा करेंगे। इस दौरान राहुल के अपनी मां सांसद सोनिया गांधी की निधि से जो काम हुए हैं, उनके बारे में भी जानकारी लेंगे। राहुल के आगमन को देखते हुए भुएमऊ गेस्ट हाऊस पर सभी तैयारियां कर ली गई हैं। पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में उत्साह दिख रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें गूगल न्यूज़, फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...