1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उन्नाव – करंट लगने से एक ही परिवार के 4 मासूम बच्चों की हुई मौत

उन्नाव – करंट लगने से एक ही परिवार के 4 मासूम बच्चों की हुई मौत

उन्नाव में करंट लगने से एक ही परिवार के 4 मासूम बच्चों की हुई मौत

By: Desk Team  RNI News Network
Updated:
gnews
उन्नाव – करंट लगने से एक ही परिवार के 4 मासूम बच्चों की हुई मौत

उन्नाव- उतर प्रदेश के उन्नाव जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। घर में रखे पंखे में करंट आने से एक ही परिवार के 4 मासूम बच्चों की मौत हो गई. पंखे में उतरे करंट से एक के बाद एक चारों बच्चे चपेट में आते रहे. जिसके बाद चारों मासूम बच्चों की मौत हो गई. चारों बच्चे एक ही परिवार के सगे भाई और बहन थे.  जान गंवाने वाले बच्चों की पहचान मयंक (9), हिमांशी (8), हिमांक (6) और मानसी (4) के रूप में हुई. एक साथ चार सगे भाई-बहनों की मौत से पूरे गांव में कोहराम मच गया है.

इधर मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्ठल पर पहुंच गई और पुलिस ने सभी मृतक बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर  पोस्टमार्टम के रिर्पोट के मुताबित मौत का कारण बिजली का शॉक बताया गया है. वहीं बच्चों की मौत के बाद पिता ने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की. हालत गंभीर होने पर पिता बिरेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल पिता की हालत खतरे के बाहर बताई जा रही है. पूरी घटना उन्नाव जिले के थाना बारासगवर के लालमन खेड़ा गांव की है.

आपकोे बता दें  कि वीरेन्द्र सिंह अपनी पत्नी के साथ खेत पर गए हुए थे. घर पर उनके बच्चे मौजूद थे. शाम 4 बजे के करीब बिरेंद्र के चारों बच्चे खेल रहे थे, तभी अचानक एक बच्चे ने पंखा छू लिया. पंखे में करंट था जिसकी वजह से बच्चा उसकी चपेट में आ गया. उसकी चीख सुनकर पास में मौजूद तीन अन्य बच्चे भी उसके पास पहुंच गए और एक के बाद एक सभी करंट की चपेट में आ गए. घर से आती बच्चों की चीख-पुकार से पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे. वहीं बच्चों की दर्दनाक मौत देख वहां आने वाला हर कोई शख्स दहल गया. जैसे ही जानकारी वीरेन्द्र और उसकी पत्नी को हुई वह चीखते-चिल्लाते घर पहुंचे और वहां का मजंर देख कर भौच्चके रह गए. जिसके बाद पिता ने भी अपनी जान देने का प्रयास किया।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें गूगल न्यूज़, फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...