1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. संतकबीरनगर – उप मुख्यमंत्री का चुनाव राम भक्तों पर साधा निशाना

संतकबीरनगर – उप मुख्यमंत्री का चुनाव राम भक्तों पर साधा निशाना

मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र के करमैनी गांव में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि संतकबीरनगर लोकसभा सहित प्रदेश की 80 सीटें हम लोग ही जीतेंगे।

By: Desk Team  RNI News Network
Updated:
gnews
संतकबीरनगर – उप मुख्यमंत्री का चुनाव राम भक्तों पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने चुनावी राम भक्त पर निशाना साधते हुए कहा कि भगवान श्री राम का भव्य मंदिर 550 साल बाद बन रहा है. इसके कारण जिसका हाजमा खराब है वे अच्छे डॉक्टर से दवा लें। बार-बार सवाल उठाने का काम न करें। यह लाखों रामभक्तों की निशानी है। श्रीराम जन्म भूमि पर बनने वाला मंदिर सिर्फ राम मंदिर ही नहीं राष्ट्र मंदिर है। इसके साथ ही उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा।

 

मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र के करमैनी गांव में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि संतकबीरनगर लोकसभा सहित प्रदेश की 80 सीटें हम लोग ही जीतेंगे। अबकी बार 400 के पार और तीसरी बार मोदी सरकार बनने जा रही है। इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनाने में हमारा जो अभियान है, वह हैट्रिक मारने का है।

 

उन्होंने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस हो या अन्य कोई विरोधी दल हो, वह ठग बंधन के रूप में काम कर रहे हैं। इनके पास प्रधानमंत्री पद के लिए हर एक लोग हैं, पर प्रधानमंत्री बनने वाला कोई उम्मीदवार नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा क के पंच प्रण का शपथ भी दिलाया।

वहीं मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए बताया कि 22 जनवरी को जब रामलला अपने जन्म स्थान पर विराजमान होंगे, तब 14 जनवरी को मकर संक्रांति से लेकर 22 जनवरी तक प्राण प्रतिष्ठा होगी। 500 वर्षों की लंबी लड़ाई के बाद रामलाल अपने स्थान पर विराजमान होंगे. इसलिए प्रधानमंत्री जी ने स्वच्छता अभियान चलाने की अपील की है और 22 जनवरी को श्री राम ज्योति को अपने-अपने घरों में दीपक जलाकर दीपावली मनाने की अपील की है।

 

उन्होंने कहा कि श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर जबरदस्त उत्साह है.  प्रदेश में बड़ी संख्या में लोग 22 जनवरी को अयोध्या आना चाहते हैं, लेकिन हम और प्रधानमंत्री जी ने लोगों को 22 जनवरी को अयोध्या आने से मना किया है।

 

ओवैसी के मस्जिद वाले सवाल पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि भाजपा की लहर, भाजपा की आंधी और भाजपा की सुनामी 2024 में बहुत तेज चल रही है। इन सब के बयान से टिप्पणी देने की कोई आवश्यकता नहीं है। रामलाल की जन्मभूमि पर मंदिर का भव्य निर्माण 500 साल से हिंदू समाज और राम भक्त लड़ रहे थे। घटिया राजनीति करने के लिए कांग्रेस पार्टी व समाजवादी पार्टी मुस्लिम वोट बैंक को अपने पक्ष में करने के लिए राजनीति कर रही है। इन लोगों ने बहुत ज्यादा राम भक्तों को अपमानित किया है और बहुत कष्ट पहुंचाने का काम किया है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनी तब राम मंदिर का भव्य निर्माण हो रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें गूगल न्यूज़, फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...