1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Jaunpur Flood News: पहली बारिश ने जौनपुर नगर पंचायत की खोली पोल, नालियां तालाब में तब्दील लोग परेशान

Jaunpur Flood News: पहली बारिश ने जौनपुर नगर पंचायत की खोली पोल, नालियां तालाब में तब्दील लोग परेशान

यूपी राज्य के जौनपुर जिले में स्थित बदलापुर क्षेत्र में, रविवार की शाम हुई बारिश ने नगर पंचायत की व्यवस्था के पोल को खोलकर सामने रख दिया है। बदलापुर के तहसील परिसर से लेकर थाने बाजार सहित बदलापुर नगर पंचायत में पानी निकासी के लिए बनवाई गई नालियां जाम होकर नाले का रूप ले चुकी हैं। जिससे आम लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

By: Desk Team  RNI News Network
Updated:
Jaunpur Flood News: पहली बारिश ने जौनपुर नगर पंचायत की खोली पोल, नालियां तालाब में तब्दील लोग परेशान

यूपी राज्य के जौनपुर जिले में स्थित बदलापुर क्षेत्र में रविवार की शाम हुई बारिश ने नगर पंचायत की व्यवस्था के पोल को खोलकर सामने रख दिया है। बदलापुर के तहसील परिसर से लेकर थाने बाजार सहित बदलापुर नगर पंचायत में पानी निकासी के लिए बनवाई गई नालियां जाम होकर नाले का रूप ले चुकी हैं। जिससे आम लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं स्थानीय लोगों ने इस संदर्भ में कहा कि अभी तो मानसून की हल्की सी बारिश हुई है और नगर पंचायत का हाल बेहाल हो चुका है। ऐसे में आगे मानसून की भारी बारिश में लोगों का क्या हाल होगा, यहां कैसा माहौल रहेगा… सोचकर ही डर लग रहा है। बरसात से पहले विभिन्न प्रकार की व्यवस्थाओं का दावा करने वाले नगर पंचायत प्रशासन अधिकारियों द्वारा की गई सभी व्यवस्थाएं पहली ही बारिश में अपना असली रंग दिखा चुकी हैं।

नालियां हुई जाम

First rain exposed Jaunpur Nagar Panchayat, drains turned into ponds, people worried

रविवार की शाम हुई बारिश के बाद नगर पंचायत में स्थित इदिंरा चौक के चारों ओर जौनपुर, सुल्तानपुर, प्रयागराज और शाहगंज मार्ग के किनारे बनी नालियों ने तालाब का रूप ले लिया। कई जगहों पर दुकानों में भी पानी भर गया। वहीं नालियां जाम होने से जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई। लोगों को कीचड़ युक्त पानी में पैदल चलकर आना-जाना पड़ रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें गूगल न्यूज़, फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...