1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कौशांबी पहुंचे ब्रजेश पाठक ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- सपा गुंडों को पालती-पोसती है

कौशांबी पहुंचे ब्रजेश पाठक ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- सपा गुंडों को पालती-पोसती है

कांग्रेस को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के बारे में पूरा देश अच्छी तरह जान चुका है। पूरे देश में कांग्रेस पार्टी का कोई मतलब नहीं। कांग्रेस पार्टी से यूथ तो छोड़ दीजिए कोई जुड़ना भी नहीं चाहता है।

By: Satyam Dubey  RNI News Network
Updated:
gnews
कौशांबी पहुंचे ब्रजेश पाठक ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- सपा गुंडों को पालती-पोसती है

कौशांबी जिले के मंझनपुर नगर पालिका कार्यालय में प्रधानमंत्री के मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। कार्यक्रम के बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक किया। बैठक के बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक मीडिया से भी बातचीत की। जहां उनसे मीडिया ने टमाटर के बढ़ते दामों को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हमारी सरकार लगातार महंगाई पर कंट्रोल करने के लिए काम कर रही है। प्रधानमंत्री जी ने अपने उद्बोधन में आज बताया है। तुलनात्मक रूप से अगर देखेंगे तो अपने देश मे बहुत कम महंगाई है।

अखिलेश यादव के एक ट्वीट के जवाब में उन्होंने कहा कि देखिए जितने गुंडे माफिया मवाली हैं इस समय भय से ग्रस्त हैं। वो तो अपराधी गले में दख्ती लगाकर घूम रहे हैं। समाजवादी तो ऐसे गुंडों को पालती पोसती रहती है और उनके बारे में ही चर्चा उनसे कहिए। वह दिन दूर नहीं जिस दिन एफआईआर किसी भी व्यक्ति पर गंभीर धाराओं में दर्ज होगी और उसका मकान इस प्रकार पाया गया तो बख्शा नहीं जाएगा।

कांग्रेस को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के बारे में पूरा देश अच्छी तरह जान चुका है। पूरे देश में कांग्रेस पार्टी का कोई मतलब नहीं। कांग्रेस पार्टी से यूथ तो छोड़ दीजिए कोई जुड़ना भी नहीं चाहता है। भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी हुई पार्टी है और वह एक परिवार की पार्टी बन गई है जिसका आम जनता से कोई लेना देना नहीं है।

विपक्ष की एकजुटता के के सवाल पर उन्होंने कहा कि विपक्ष की एकजुटता आप देखते हैं। वह लगातार हर चुनाव में प्रयास करती है। साल 2014 में उन्होंने प्रयास किया था। साल 2017 में प्रयास किया बुरी तरह से परास्त हुए फिर साल 2019 में तो समाजवादी पार्टी, बहुजन समाजवादी पार्टी मिलने के बाद और कांग्रेस और समाजवादी पहले ही गठबंधन कर चुकी थी। सारे गठबंधन फेल हुए हैं। साल 2019 में उन्होंने कहा की वोट के गणित को देखेंगे जातिगत आंकड़ा तो एक तरफा चुनाव होगा। उत्तर प्रदेश की आम जनता ने सभी कर गठबंधनो को नकार दिया है। प्रचंड बहुमत की दूसरी बार 19 में सरकार बनी थी। आप 2024 में देखेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी और उत्तर प्रदेश में सभी 80 लोकसभा सीट भारतीय जनता पार्टी जीतेगी।

लव जिहाद की बढ़ती घटना के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी सरकार लगातार इस संबंध में सतर्कता के साथ आगे बढ़ रही है। सभी जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिया गया है। निगरानी रखें वाचफुल रहें और और ऐसी कोई भी घटना प्रकाश में तो तत्काल कड़ी कार्रवाई करें। किसी को बख्शेंगे नहीं जो सामाजिक वैमनस्यता को उत्तर प्रदेश की हमारी गंगा जमुना तहजीब है इसको कोई डिस्टर्ब करना चाहता है तो उनको हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। सबको रहने का हक है लेकिन कोई कानून तोड़ेगा तो हम कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें गूगल न्यूज़, फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...