1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जालौन में महिला ने व्यक्ति पर लगाया गुंडागर्दी का आरोप

जालौन में महिला ने व्यक्ति पर लगाया गुंडागर्दी का आरोप

ग्राम कुंवरपुरा में महिला ने एक व्यक्ति पर गुंडागर्दी कर सरकारी गूल को खेत में मिलाने का लगाया गंभीर आरोप, एसडीएम कोंच अतुल कुमार से की शिकायत

By: Desk Team  RNI News Network
Updated:
gnews
जालौन में महिला ने व्यक्ति पर लगाया गुंडागर्दी का आरोप

जालौन के कोंच तहसील क्षेत्र के ग्राम कुंवरपुरा में महिला ने एक व्यक्ति पर गुंडागर्दी कर सरकारी गूल को अपने खेत में मिलाने का गम्भीर आरोप लगाया है. साथ ही एसडीएम कोंच अतुल कुमार से लिखित शिकायत की है और कार्यवाही की गुहार लगाई है।

आपको बता दें कि उरई कोतवाली क्षेत्र की निवासिनी ज्योति द्विवेदी पत्नी दीपक कुमार ने एसडीएम कोंच अतुल कुमार को एक शिकायती पत्र देते हुए बताया कि कोंच तहसील क्षेत्र के ग्राम कुंवरपुरा में मेरा खेत है और दूसरा खेत मालिक सीताराम तिवारी पुत्र पूरन सिंह ने गुंडागर्दी कर सरकारी गूल को तोड़कर अपने खेत में मिला लिया।

सरकारी मेंड़ पर चारों तरफ लोहे के एंगल लगा दिए हैं, जब हटाने के लिए कहा जाता हैं तो सीताराम गुंडागर्दी करते हैं. जिसको लेकर पीड़िता ज्योति द्विवेदी ने एसडीएम कोंच से कार्यवाही किए जाने की मांग की है। वहीं एसडीएम ने जांच कर कार्यवाही करने का अश्वसान दिया और उन्होंने पीड़ित के सामने ही फोन द्वारा लेखपाल को तत्काल निर्देश देते हुए जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने का आदेश दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें गूगल न्यूज़, फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...