1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Politics:सीएम योगी ने सांसदो और विधायकों से किया संवाद, कहा- जनता के बीच जाकर सुने जनता की समस्याएं

UP Politics:सीएम योगी ने सांसदो और विधायकों से किया संवाद, कहा- जनता के बीच जाकर सुने जनता की समस्याएं

रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने एनेक्सी भवन में गोरखपुर मंडल के जनप्रतिनिधियों के साथ संवाद किया। जिसमें उन्होंने जनप्रतिनिधियों से कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्र की जिम्मेदारी लेते हुए लोगों से सीधे बात करें, उनकी समस्याओं को सुने और उसका निवारण भी करें।

By: Desk Team  RNI News Network
Updated:
UP Politics:सीएम योगी ने सांसदो और विधायकों से किया संवाद, कहा- जनता के बीच जाकर सुने जनता की समस्याएं

Gorakhpur News: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने एनेक्सी भवन में सांसदो और विधायकों के साथ बैठक करते हुए कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्र के विकास और जन-कल्याण के कार्यों की निगरानी करते रहें। सभी जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाने में अग्रसर रहें और इसी के साथ समाज के विकास कार्यों के नए प्रस्ताव शासन को उपलब्ध कराएं। इसी के साथ सुरक्षित माहौल में विकास और जनकल्याण को ध्यान में रखें।

जनप्रतिनिधि काम का मानक है- सीएम

सीएम योगी ने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही सर्वोपरि होती है। जिसके तहत हर जनप्रतिनिधि की यह जिम्मेदारी है कि वह जनता की समस्याएं और उनकी अपेक्षाएं सुनें। उसके अनुरूप विकास और जनकल्याण के कार्यों को आगे बढ़ाए। आमजन की संतुष्टि ही किसी जनप्रतिनिधि के काम का मानक होती है, इसलिए आम आदमी का विश्वास जीतें और विश्वास की डोर को और मजबूत करें। संवाद के दौरान मुख्यमंत्री ने हालिया संपन्न लोकसभा चुनाव में पार्टी के विधानसभावार प्रदर्शन पर भी चर्चा की और सभी जनप्रतिनिधियों से अपील की कि वे अभी से आगामी लक्ष्य के संधान में लग जाएं।

इस आयोजन पर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही, राज्यमंत्री विजयलक्ष्मी गौतम, सांसद रविकिशन, विजय दूबे, शशांक मणि, महापौर डॉ मंगलेश श्रीवास्तव, विधायकगण फतेह बहादुर सिंह, राजेश त्रिपाठी, महेन्द्रपाल सिंह, ज्ञानेंद्र सिंह, जयप्रकाश निषाद, शलभ मणि त्रिपाठी, विपिन सिंह, प्रदीप शुक्ल, सरवन निषाद, प्रेम सागर पटेल, ऋषि त्रिपाठी समेत कई विधायक, एमएलसी डॉ. धर्मेंद्र सिंह, रतनपाल सिंह आदि नेता उपस्थित रहे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें गूगल न्यूज़, फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...