Site icon UP की बात

योगी का इन्दिरा , राहुल पर बड़ा तंज : दादी के नारे को पोता तोता की तरह लगा रहा रट

Yogi Aditya Nath Jibe on Indira , Rahul parroting dadi's slogan

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में भाजपा मुख्यालय में बनाए गए मीडिया सेंटर का उद्घाटन करने के बाद एक प्रेस वार्ता की। इस मौके पर योगी आदित्य नाथ का कांग्रेस पर दिया गया एक आक्रामक बयान सामने आया है। हुआ यूं कि कार्यक्रम जैसे ही समाप्त हुआ योगी फिर से चुनावी मोड में आ गए और प्रेस के बीच कह डाला कि कांग्रेस ने 65 साल तक देश पर शासन किया पर यह सब चेहरा देखकर हुआ। बातों -बातों में उन्हें कांग्रेस नेता राहुल का ख्याल आ गया और उन पर तंज कंसते हुए योगी ने कहा कि अब दादी के दिए नारे को पोता तोते की तरह रटंत कर रहा है।

योगी ने यह भी कहा जिन लोगों ने देश की संपत्ति का किया था बंदरबांट , वही कह रहे लोगों की संपत्ति के सर्वे की बात

सभा की मंच से योगी आदित्य नाथ ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि ये वही लोग हैं जिन्होंने पहले देश की संपत्ति का बंदरबांट किया था लेकिन अब वही लोगों की संपत्ति का सर्वे कराना चाह रहे हैं। क्या सर्वे कराने के बाद कांग्रेस पार्टी अपने हिसाब से योगी ने कांग्रेस पर उन सम्पत्तियों का अपने हिसाब से बंदरबांट का आरोप भी लगाया । वे कह रहे हैं कि हम एक झटके में देश से गरीबी हटा देंगे। क्या है उनकी बातों की सच्चाई आप और हम अच्छी तरह जानते हैं। यही नहीं , उन्होंने इस बात पर भी हैरत जताई कि कांग्रेस यह भी कहने से गुरेज नहीं कर रही कि अगर देश सहित प्रदेश की सत्ता में चुनकर आती है तो लोगों की संपत्ति का सर्वे भी कराएंगे।

कांग्रेस का गरीबी हटाने का नारा जनता की आँखों में धूल झोंकने से कम नहीं

सीएम योगी ने सभा की मंच से लोगों से यह भी कहा कि जिस कांग्रेस ने 1970 के दशक में गरीबी हटाओ का नारा देने के बाद और छह दशक से अधिक शासन करने के बावजूद कभी गरीबी हटा नहीं पाई उसके इस नारे में कितनी सच्चाई है आप सभी इस बात को अच्छी तरह जानते हैं । कांग्रेस पर तंज करते हुए योगी ने आरोप लगाया कि छह दशक से अधिक समय तक ‘दादी से लेकर पोते तक’ इसी नारे से देश की जनता की आंखों में धूल झोंकने का कार्य कर रहे हैं और इसका परिणाम यह हुआ कि देशवसियों ने इन्हें ही देश से हटा दिया।

Exit mobile version