Site icon UP की बात

Loksabha Elections 2024:पीलीभीत में हुए मोदी के कार्यक्रम में क्यों नहीं आए वरुण गांधी? भूपेंद्र चौधरी ने दिया ये जवाब

Why did Varun Gandhi not come to Modi's program in Pilibhit? Bhupendra Chaudhary gave this answer

Why did Varun Gandhi not come to Modi's program in Pilibhit? Bhupendra Chaudhary gave this answer

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता पीएम मोदी ने मंगलवार को पीलीभीत लोकसभा सीट पर एक बड़ी जनसभा का संबोधन किया। इस सभा में विभिन्न नेताओं ने शामिल हुए, लेकिन वरुण गांधी इसमें शामिल नहीं थे। इससे कई सवाल भी उठे हैं। उन्होंने पीएम मोदी के कार्यक्रम से दूरी क्यों बनाए रखा सवालों की लिस्ट में एक नंबर पर रहा।

वरुण गांधी की पीलीभीत से टिकट कटने के बाद कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है। उनके मां प्रियंका गांधी ने अपने बयान में कहा था कि उनकी तबियत ठीक नहीं है और वह विश्राम कर रहे हैं और जल्द ही आपके सामने आएंगे।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने क्या कहा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वरुण गांधी की अनुपस्थिति पर पार्टी ने सोची रखी है। चौधरी ने बताया कि वरुण गांधी भाजपा के साथ काम कर रहे हैं और पार्टी के अभियान का हिस्सा हैं।

वरुण गांधी की जगह पीलीभीत से जितिन प्रसाद को भाजपा ने अपने आगामी चुनाव के लिए उम्मीदवार के रूप में उतारा है। पूर्व में इस सीट पर गांधी परिवार का दबदबा रहा है, पर इस बार भाजपा ने अपनी रणनीति में बदलाव किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने समर्थन करते हुए नए प्रत्याशी के पक्ष में कल प्रचार किया और उन्हें हर संभव सहायता देने की बात भी कही है।

विधानसभा चुनाव 2024 को ध्यान में रखते हुए, बीजेपी ने अपनी रणनीति को और मजबूत किया है और उनके नेता विकास को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

Exit mobile version