Site icon UP की बात

मोदी के सारथी बने उत्तर -प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ शुक्रवार को एक बार फिर पूर्वी उत्तर -प्रदेश के व्यस्त चुनावी दौरे पर

CM YOGI said this big thing regarding the resolution letter of Bharatiya Janata Party

CM YOGI said this big thing regarding the resolution letter of Bharatiya Janata Party

Lok Sabha Polls 2024 Uttar-Pradesh : कल यानी 19 अप्रैल उत्तर -प्रदेश के संसदीय चुनाव में एक अहम् दिन साबित होने जा रहा है जब यहाँ की कुल 8 सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों का भाग्य पिटारे में बंद हो जाएगा। भारतीय जनता पार्टी का इकबाल बुलंद करने व इसे एक बार फिर प्रदेश की सत्ता में वापसी के लिए प्रधानमंत्री के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ की शागिर्दगी कई मुकामों पर दिख जाती है।

Lok Sabha Polls 2024 Uttar-Pradesh : मुख्यमंत्री आदित्य नाथ उत्तर -प्रदेश में कर रहे धुंआंधार प्रचार : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सारथी बने उत्तर -प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ शुक्रवार को एक बार फिर शुक्रवार को पूर्वी उत्तर -प्रदेश के व्यस्त चुनावी दौरे पर होंगे। अपने तूफानी दौरे के क्रम में आदित्यनाथ बुलन्दशहर , मेरठ सहित गाजियाबाद में होंगे।

सिकंदराबाद , बुलंदशहर सहित कई जगहों की धुआंधार दौरे के क्रम में मुख्यमंत्री सिकन्दराबाद , मेरठ , पिलखुआ के साथ गाज़ियाबाद में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।

लोक -सभा चुनाव 2024 पहला फेज : उत्तर -प्रदेश में पहले चरण के चुनाव में कुल 8 सीटों पर 19 अप्रैल को चुनाव आयोजित किये जाएंगे। इस चरण में चार सीटें ऐसी हैं जिन पर बसपा ने बीजेपी और समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर कांग्रेस गठबंधन की नींद उडा दी है।

लखनऊ : देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर -प्रदेश में 19 अप्रैल को विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशियों के भाग्य बैलेट बॉक्स में सील हो जाएंगे। 8 सीटों पर हो रहे चुनाव में से चार पर बहुजन समाजवादी पार्टी ने अपने उम्मीदवार उतार कर प्रतिपक्ष कांग्रेस सहित सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी की नींदे उदा दी है।

आइये जानते हैं कौन सी हैं उक्त सीटें तो सहरानपुर सहित रामपुर , कैराना सहित मुरादाबाद उत्तर -प्रदेश की वे सीटें हैं जिसके कारण प्रतिपक्ष की नींद उड सकती है। इसलिए बहुजन समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों को कमतर आंकना विपक्ष की बड़ी भूल साबित होगी।

सहरानपुर में इमरान मसूद मुश्किल में

सहरानपुर पश्चिमी उत्तर -प्रदेश का वह क्षेत्र है जो बहरहाल कांग्रेस के खाते में है जहाँ से इमरान मसूद मैदान में हैं। जब कि भारतीय जनता पार्टी ने माजिद अली को टिकट देकर न केवल इमरान मसूद की नींदें उड़ा दी हैं बल्कि मुकाबले को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में ला दिया है।

Exit mobile version