Site icon UP की बात

Saharanpur News: हत्या कर भागे बदमाश ने पुलिस पर दागी गोली; एक आरक्षी घायल, जवाबी कार्रवाई में बदमाश को लगी गोली

मंगलवार देर रात्रि थाना मंडी क्षेत्र की हुसैन बस्ती निवासी शालू अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश अपने साथी के साथ फरार हो गया था। पुलिस टीम हत्या कर भागे बदमाश की तलाश कर रही थी। बुधवार की तड़के थाना मंडी प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली कि शालू अंसारी की हत्या करने वाला बदमाश सकलापुरी रोड़ पर नाला पुलिया के पास आम के बाग के सामने खाली पड़े मकान के पीछे छिपा है।

मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी कोतवाली मंडी धर्मेंद्र सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। छिपे बदमाश वसीम उर्फ जॉन मॉडल और उसके साथी ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशो की फायरिंग में एक गोली आरक्षी अंकित पवार के बांये हाथ में लग गयी। जिसमें आरक्षी घायल हो गए। पुलिस की जवाबी फायरिंग में वसीम उर्फ जॉन मॉडल घायल हो गया। जबकि दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

बदमाश की गोली से घायल आरक्षी और मुठभेड़ में घायल बदमाश तो इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। मौके से भागने में सफल रहे दूसरे बहमाश की नाकाबंदी कर तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक इन आरोपियों पर 20 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक विपिन ताड़ा ने बताया कि थानामंडी क्षेत्र में एक हत्या के आरोपी वसीम को जब पुलिस ने पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग की। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में वसीम को गोली लगी है और इस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने पकड़े गए आरोपी वसीम पर 20 से ज्यादा मुकदमे हैं। उन्होंने बताया कि ये थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उन्होंने बताया कि इसने अपने ही एक साथी मोहम्मद शालू को गोली मारी थी। जिसमें ये वांछित था। जब इसे पकड़ने का प्रयास किया गया तो इसने पुलिस पर भी फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में इसे गोली लगी। उन्होंने बताया कि इसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

सहारनपुर से संवाददाता विनोद कश्यप की रिपोर्ट।

Exit mobile version