Site icon UP की बात

Ghaziabad News: गदर-2 फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे सन्नी देओल और अमीषा पटेल, परफॉर्मेंस से लोगों का जीता दिल

गाजियाबाद इंदिरापुरम हैबिटेट सेंटर में गदर-2 मूवी का प्रमोशन करने के लिए सुपर स्टार सन्नी देओल और अमीषा पटेल पहुंचे। उनके साथ फिल्म में किरदार निभा रहे अन्य कलाकार भी मौजूद रहे। सुपर स्टार सन्नी देओल का लाइव परफॉर्मेंस देखने के लिए दर्शकों का हुजूम लग गया। दर्शकों को नियंत्रित करने में पुलिस के भी पसीने छूट गए। गाजियाबाद में दर्शन सन्नी देओल की एक झलक पाने के बेताब दिखे। उनके परफॉर्मेंस पर दर्शक काफी उत्साहित दिखे।

गाजियाबाद में सन्नी देओल आने पर रंगारंग कार्यक्रम हुआ। इस दौरान कई कलाकारों ने शिरकत की। जब सनी देओल और अमीषा पटेल पहुंचे तो दर्शकों का उत्साह बढ़ गया। सन्नी देओल के मंच पर पहुंचते ही हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगे। इसके बाद उन्होंने ‘मैं निकला गड्डी लेकर’ गाने पर परफॉर्म किया। इन कलाकारों को देखने के लिए हजारों की तादाद में पब्लिक हैबिटेट सेंटर पहुंची। सन्नी देओल का लाइव परफॉर्मेंस देखने के लिए दर्शक शाम पांच बजे से ही पहुंचने हो गए शुरू हो गए थे।

फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे कलाकारों ने बताया कि गदर-2 मूवी रिलीज होने वाली है, बेहद शानदार मूवी है दर्शकों को बेहद पसंद आएगी। उन्होंने कहा कि दर्शकों का उत्साह बता रहा है कि गदर-2 शानदार मूवी है। उन्होंने जगह-जगह हम इसका प्रमोशन कर रहे हैं। हमें बहुत ही प्यार मिल रहा है, और यह मूवी बहुत ही पसंद आएगी सब का किरदार बेहतरीन है।

लाइव परफॉर्मेंस के दौरान अभिनेता सन्नी देओल गिटार बजाते हुए दिख रहे हैं। वे ‘उड़ जा काले कांवां तेरे’ गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं। सन्नी देओल ने इस दौरान फिल्म के कुछ डायलॉग भी बोले। उनके डायलॉग पर दर्शन झूम उठे। पुलिस सुरक्षा के लिए पुरी मुस्तैदी से डटी रही। भीड़ को काबू करने में पुलिस के भी पसीने छूट गए। जिस तरह से गदर-2 फिल्म को प्यार दे रहे हैं, उम्मीद है कि ये फिर गदर वन का भी रिकॉर्ड तोड़ देगी।

गाजियाबाद से संवाददाता नितिन कुमार की रिपोर्ट।

Exit mobile version