Site icon UP की बात

2024 Election : सपा में टिकट कटने का सिलसिला , मेरठ, मुरादाबाद , मिश्रिख और अब कन्नौज

Process of ticket cutting continues in SP, Meerut, Moradabad, Misrikh and now Kannauj: Speculation of Akhilesh contesting elections also rife

Process of ticket cutting continues in SP, Meerut, Moradabad, Misrikh and now Kannauj: Speculation of Akhilesh contesting elections also rife

नॉएडा : देश में लोक सभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के अब महज दो दिन शेष रह गए हैं , उधर अपना किलाबुलंद करने को उतरी समाजवादी पार्टी में टिकट बदलने का सिलसिला जारी है। पार्टी आलाकमान के इशारे पर कब किस उम्मीदवार का पत्ता साफ़ हो जाए कहना मुश्किल है। और फिर उसे दोबारा पार्टी टिकट मिलेगा अथवा नहीं इसकी कोई गारंटी भी नहीं दी जा सकती। खुद समाजवादी के गढ़ रही मैनपुरी में इस बात को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है कि अखिलेश ही वहां से चुनाव लड़ सकते हैं। एक प्रकार से समाजवादी पार्टी के भीतर कन्फयूजन की स्थिति बनी हुयी है।

सोशल मीडिया पर भी चलता रहा चर्चाओं का दौर , अखिलेश के चुनाव लड़ने की भी रही खबर

सपा ने बीते सोमवार को को कन्नौज से पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव तो वहीं बलिया सीट से भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के खिलाफ सनातन पांडेय को चुनावी मैदान में उतारा था. लेकिन मंगलवार को सोशल मीडिया पर फिर से कन्नौज से अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की चर्चा पूरे दिन चलती रही. हालांकि पार्टी के ओर से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और जो पत्र वायरल हो रहा है उसे फर्जी बताया गया है ।.

अब चर्चा इस बात की भी है कि समाजवादी पार्टी ने जिस सीट पर दो दिन पहले ही प्रत्याशी की घोषणा की थी , उसका भी टिकट कट सकता है ।.और कहा यह भी जा रहा है कि .समाजवादी पार्टी इतने सारे उम्मीदवारों के नाम पर इसीलिए भी मुहर लगा रही है क्योंकि अखिलेश किसी सीट पर कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते।

Exit mobile version