Site icon UP की बात

Loksabha Election 2024: पीलीभीत में आज करेंगे प्रधानमंत्री लोगों को संबोधित, जितिन प्रसाद हैं यहां से प्रत्याशी

Prime Minister will address the people in Pilibhit today, Jitin Prasad is the candidate from here

Prime Minister will address the people in Pilibhit today, Jitin Prasad is the candidate from here

PM Modi मंगलवार को पीलीभीत के ड्रमंड इंटर कॉलेज में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। यहां वे करीब 55 मिनट तक रहेंगे और खड़े किए गए प्रत्याशी के लिए लोगों से वाट मांगेंगे। PM के इस सभा को लेकर पीलीभीत में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आगामी आम चुनाव 2024 के लिए पीलीभीत के ड्रमंड इंटर कॉलेज मैदान पर चुनावी सभा के संबोधन में शामिल होंगे। यहां से भाजपा ने वरुण गांधी के स्थान पर जितिन प्रसाद को मैदान में उम्मीदवार के रूप में उतारा है। फिलहाल प्रधानमंत्री आज के इस संबोधन के तहत आसपास की लोकसभा सीटों का भी चुनावी गणित साधने का प्रयास करेंगे। बता दें कि पीलीभीत से लगने वाली सीटों में बरेली, शाहजहांपुर, बदायूं और लखीमपुर व धौरहरा सीटें आती हैं।

सुबह साढ़े 10 बजे के बाद वे यहां पहुंचेंगे

प्रधानमंत्री PM Modi आज कुछ देर में यहां पहुंचेंगे और 55 मिनट तक शहर में ही रहेंगे। यहां उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे और मुख्यमंत्री एक घंटा पहले ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाएंगे। बता दें कि भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में एक सप्ताह पहले ही यहां मुख्यमंत्री ने प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया था।

सुरक्षा सर्विस में पुलिस, पीएसी और अर्धसैनिक बल तैनात

प्रधानमंत्री PM Modi की चुनावी सभा को लेकर हेलीपैड से कार्यक्रम स्थान तक सुरक्षा का इंतेजाम पहले ही कर लिया गया है। जिसके तहत 45 राजपत्रित अधिकारी, 80 निरीक्षक, 12 महिला निरीक्षक, 255 उपनिरीक्षक और 45 महिला उपनिरीक्षक सुरक्षा के लिए रहेंगे। इसके अलावा पांच कंपनी पीएसी, अर्धसैनिक बल की एक कंपनी, 1320 मुख्य आरक्षी व सिपाही, 70 यातायात पुलिस कर्मी सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी भी कार्यरत रहेंगे। ऐसे में हैलीपैड से संबोधित करने वाले स्थान के बीच पड़ने वाले मोहल्लों के रास्तों पर भारी पुलिस बल तैनात होंगे।

प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए पीलीभीत की जनता आंखे लगाए हुए : जितिन प्रसाद

पीलीभीत से भाजपा उम्मीदवार जितिन प्रसाद ने सोमवार को मतदाताओं से जनसंपर्क करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को यहां पहली बार आ रहे हैं जिसको लेकर जिले की जनता स्वागत करने के लिए लालायित है। वहीं आगे उन्होंने कहा कि मोदी ने समाज के सभी लोगों को एक साथ विकास के पथ से जोड़ा है। अब महिलाएं अपने आप को ज्यादा सुरक्षित महसूस करती हैं।प्रसाद ने कहा कि नौजवान साथियों का भविष्य मोदी जी के साथ ही सुरक्षित है। विभिन्न रोजगार योजनाओं में रोजगार की गारंटी है।

Exit mobile version