Site icon UP की बात

Lok Sabha Election 2024: बरेली और आंवला में आज मोदी करेंगे संयुक्त जनसभा, 7 मई को वोटिंग

Lok -Sabha Poll 2024 : PM Narendra Modi taunts Rahul , asks him neither fear nor flee

Lok -Sabha Poll 2024 : PM Narendra Modi taunts Rahul , asks him neither fear nor flee

LS Election 2024: बरेली और आंवला संसदीय सीट के लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जनसभा बरेली से 25 किमी दूर भमौरा क्षेत्र के आलमपुर जाफराबाद में आयोजित होगी। यहां दोपहर 2 बजे पीएम मोदी पहुंचेंगे। जिसके लिए यहां पूरी तैयारी कर ली गयी है।

मोदी के आयोजित कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम प्रशासन ने किए हैं। रात में आईजी डॉ राकेश कुमार और एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने कंट्रोल रूम से सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है। आज बदायूं रोड पर भारी वाहनों का आवागमन पूरी तरह से रोक दिया गया है। वहीं मोदी कल फिर बरेली में रैली करेंगे।

बरेली और आंवला लोकसभा की रैली

बरेली में 2 लोकसभा सीट हैं बरेली और आंवला। भाजपा ने बरेली सीट पर छत्रपाल गंगवार को प्रत्याशी बनाया है। वहीं आंवला सीट पर 2 बार के सांसद धर्मेंद्र कश्यप को प्रत्याशी बनाया है। बरेली भाजपा का गढ़ है। दोनों ही लोकसभा सीट भाजपा के लिए महत्वपूर्ण है। बरेली और आंवला में तीसरे चरण में 7 मई को वोटिंग है।

आम चुनाव 2024 में मोदी की बरैली में पहली रैली

आज बरेली और आंवला लोकसभा सीट से मोदी की संयुक्त रैली है। यह बरेली में पीएम मोदी की पहली रैली है। इस रैली के अंतर्गत बरेली की दोनों सीटों के अलावा बदायूं से भी कार्यकर्ता आएंगे। भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का दावा है कि एक लाख की भीड़ इसमें सम्मिलित होगी।

सुरक्षा के लिए 1500 जवान तैनात

पीएम मोदी की आज बरेली के आलमपुर जाफराबाद में होने वाली रैली के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान, एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा और अन्य अधिकारियों ने मंच, रैली स्थल, डी और आसपास के क्षेत्रों का जायजा लिया । सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बरेली जोन के 9 जिलों से पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है। इसमें 1500 जवान तैनात रहेंगे, पैरामिलेट्री जवान भी तैनात रहेंगे। एसपीजी और स्पेशल कमांडो ने मंच को सरक्षा घेरे में ले लिया है।

शाहजहांपुर हाईवे और फरीदपुर रोड भी प्रभावित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बरेली में जनसभा करने के बाद हेलिकॉप्टर से शाहजहांपुर जिले में जनसभा करने जाएंगे। वहां से वापस बरेली में त्रिशूल एयरबेस आकर विशेष वायुयान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। पुलिस के अनुसार, एहतियात के तौर पर सड़क मार्ग से प्रधानमंत्री के आवागमन के लिए भी प्लान रिजर्व है।

आज रैली के लिए यह है डायवर्जन प्लान

कल 26 अप्रैल को फिर से पीएम मोदी बरेली में रहेंगे।

प्रधानमंत्री का दूसरे दिन बरेली में फिर कार्यक्रम है। शहर में 1200 मीटर का रोड शो करेंगे। रोड शो के लिए भी पुलिस प्रशासन ने तैयारी कर ली है। इस रोड शो के लिए 24 अप्रैल की रात से ही बैरिकेडिंग करनी शुरू कर दी गई।

Exit mobile version