Site icon UP की बात

Loksabha Election 2024: जयंत चौधरी ने अखिलेश यादव पर भड़कते हुए कह दी ये बात!

Loksabha Election 2024: Jayant Chaudhary said this while getting angry at Akhilesh Yadav?

Loksabha Election 2024: Jayant Chaudhary said this while getting angry at Akhilesh Yadav?

Lok Sabha Elections 2024: रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर बरसे और कहा कि शतरंज के खेल में सामने वाले को कमजोर कर ही मात देने की योजना कारगर होती है।

राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी  ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को लेकर कुछ गंभीर टिप्पणियाँ की हैं। उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष हमें 6 और 7 का गणित बता रहे थे जबकि बीजेपी और रालोद पार्टी का गठबंधन एक और एक ग्यारह से बना हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि शतरंज के खेल को खेलते हुए हमेशा सामने वाले को कमजोर कर मात देनी पड़ती है।

जयंत चौधरी ने यूपी में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन तोड़ने पर भी अपनी चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव हमें सिर्फ छह और सात का गणित सिखाने आए थे, जबकि बीजेपी और राष्ट्रीय लोकदल का गठबंधन एक समर्थन में होने का सबूत है।

जयंत चौधरी ने कहा, “राजनीति में कठिन फैसले लेने होते हैं। हमें मालूम था कि विपक्षी हमें मात देना चाहते हैं, लेकिन हमें कोई चिंता नहीं है। हम अपने लोगों को जानते हैं और उनके लिए हमेशा जिम्मेदार रहेंगे।”

किसानों को सर्वोपरि रखेगी RLD पार्टी

चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने को लेकर जयंत चौधरी ने कहा कि जो सरकार चौधरी साहब को भारत रत्न दे सकती है वो किसानों के सुख-दुख में कभी भी कोई कमी नहीं छोड़ सकती है।

जयंत ने इस दौरान कांग्रेस को भी खड़े हाथों लिया और कहा कि, पिछले चुनावों में कांग्रेस के साथ हमारा समझौता रहा था..पूर्व में भी कांग्रेस से गठबंधन था, हम एक सीट जीते..कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई। पर, कांग्रेस ने पांच साल तक हमें पूछना भी वाजिब नहीं समझा। लेकिन, बीजेपी ने हमें सम्मान दिया और अब बीकानेर में भी चुनाव प्रचार के लिए बुलाया हमें बुलाया गया हैं।

Exit mobile version