Site icon UP की बात

Loksabha Election 2024: Pm Modi के परिवार पर RJD द्वारा सवाल करने पर अरुण गोविल ने दिया ये जवाब

Loksabha Election 2024: Arun Govil gave this answer when RJD asked questions on PM Modi's family

Loksabha Election 2024: Arun Govil gave this answer when RJD asked questions on PM Modi's family

PM Modi के परिवार पर RJD के लालू प्रसाद द्वारा सवाल उठाए जाने पर लालू प्रसाद यादव को जवाब देते हुए मेरठ संसदीय सीट के भाजपा प्रत्याशी Arun Govil ने जवाब देते हुए ये कहा है…

लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश की मेरठ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अरुण गोविल ने राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसमें लालू ने पीएम नरेंद्र मोदी के परिवार पर टिप्पणी करते हुए प्रश्न किया है।

लालू ने कहा था मोदी का कोई परिवार नहीं

लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि पीएम मोदी का कोई परिवार नहीं है, जिसपर गोविल ने कहा कि कोई क्या कहता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन यदि मोदी जी के पास परिवार नहीं है तो इसका सबसे बड़ा फायदा भी है कि उन्हें अपने परिवार में किसी के लिए कुछ नहीं करना है और सिर्फ अपने देश के लिए जो करना है, वही करना है।

‘पीएम मोदी के लिए पूरा देश उनका परिवार…’

बीजेपी नेता गोविल ने कहा है कि मोदी के लिए पूरा देश उनका परिवार है, इससे अच्छा और क्या हो सकता है एक नेता के लिए जो शीर्ष पर बैठा है। बीजेपी नेता गोविल ने इस सवाल पर भी जवाब दिया कि क्या एनडीए 400 पार कर पाएगा? मेरठ से बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है ऐसा बिल्कुल होगा। कोशिश करेंगे तो क्या कुछ नहीं हो सकता है।

राम लला प्राण प्रतिष्ठा पर भी अपनी प्रक्रिया दी

गोविल ने 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में हुए राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में कांग्रेस शामिल न होने मामले पर भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम किसी भी रूप में राजनीतिक नहीं था, पर कांग्रेस ने इस आयोजन में न आकर इसे राजनीतिक रुख दे दिया। यह पूछे जाने पर कि गोविल ने बीजेपी को ही क्यों चुना, अभिनेता ने कहा कि चूंकि भाजपा देश के मन को समझती है और वह राष्ट्रवाद को भी बढ़ावा देती है इसलिए मैंने इसका दामन चुना। आगे उन्होंने कहा कि भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड बहुत अच्छा है, यह भी एक कारण है कि वे भाजपा में शामिल हुए।

Exit mobile version