Site icon UP की बात

Loksabha Election 2024: आगरा में पीएम मोदी ने राजकुमार से पूछा जीत का आंकड़ा, योगी ने कहा कि जीत का आंकड़ा बढ़ाना जरूरी

In Agra, PM Modi asked Rajkumar the victory figure, Yogi said that it is necessary to increase the victory figure

In Agra, PM Modi asked Rajkumar the victory figure, Yogi said that it is necessary to increase the victory figure

Loksabha Election 2024: आगरा में कोठी मीना बाजार में कल यानी गुरुवार को PM मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया था। जहां भाजपा विधायक चौधरी बाबूलाल नहीं पहुंचे थे। वहीं जब CM योगी भाषण दे रहे थे उस समय PM मोदी ने एक कुर्सी छोड़कर बैठे फतेहपुर सीकरी से प्रत्याशी राजकुमार चाहर को अपने पास बुलाकर जीत के आंकड़े पर सवाल किए।

मोदी के बुलाने पर फतेहपुर सीकरी के प्रत्याशी सीएम की कुर्सी पर बैठ गए

पीएम के बुलाने पर राजकुमार चाहर सीएम योगी की खाली कुर्सी पर आकर बैठ गए। राजकुमार चाहर ने बाद में बताया कि PM मोदी ने उनसे पूछा कि पिछली बार से जीत का अंतर इस बार कैसा यहां से कैसा रहेगा। इस पर उन्होंने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि 2019 से बहुत अच्छा रहेगा। बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में राजकुमार चाहर की विपक्षी पार्टी से जीत का अंतर 5 लाख वोट का रहा था।

विधायकों को CM ने सेफ हाउस में दिए ये निर्देश

सभा स्थल पर मंच के पीछे बनाए गए सेफ हाउस में सीएम योगी ने विधायकों से बातचीत करते हुए कहा कि, हमें पार्टी के मतदान प्रतिशत को बढ़ाना है और संगठन के साथ मिलकर एक साथ काम करने की जरूरत है। फिर उन्होंने विधायकों से कहा कि वे अपने क्षेत्र से ज्यादा से ज्यादा मतदान कराएं।

मोदी के जनसभा से जाने के बाद काफी देर तक रुके थे योगी

जितने वोट से वे खुद जीते हैं उससे ज्यादा से प्रत्याशी जीतने चाहिए। पीएम मोदी के निकलने के काफी देर बाद सीएम योगी की फ्लीट सभा स्थल से निकली थी। इतनी देर उन्होंने विधायकों से बात की।

खुलकर सामने आ गया विरोध

विधायक चौधरी बाबूलाल पीएम की सभा में सम्मिलित नहीं हुए थे। उनका विरोध खुलकर अब प्रत्यक्ष रूप से सामने आ गया है। इससे पहले वे सीएम योगी की भी जनसभा में नहीं पहुंचे थे। बता दें कि उनके नाराजगी का कारण फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से राजकुमार चाहर के विरोध में अपने बेटे रामेश्वरी चौधरी को निर्दलीय चुनाव लड़वा रहे हैं।

Exit mobile version