Site icon UP की बात

मथुरा में हेमा मालिनी का प्रचार करने खुद आये गृह मंत्री अमित शाह

Home Minister Amit Shah himself came to promote Hema Malini in Mathura.

Home Minister Amit Shah himself came to promote Hema Malini in Mathura.

गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को हेमा मालिनी के समर्थन में जनसभा के लिए पहुंचे । उनकी जनसभा के चलते पूरे रूट पर ही डायवर्जन लागू कर दिया गया । अमित शाह की जनसभा में करीबन एक लाख लोगों की भीड़ जुट गयीं। हेमा मालिनी के चुनाव प्रचार को दोनों बेटियां भी शनिपुर को मथुरा में चुनाव प्रचार में जुटी दिखीं । केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने वृंदावन के प्रियाकांतजु मंदिर परिसर में भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के पक्ष में इस सभा को संबोधित किया । इसके पहले शुक्रवार को भाजपा नेताओं ने कार्यक्रम की तैयारियों का मुयाअना किया ।

एक घंटे का रहा अमित शाह का कार्यक्रम

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राजस्थान के कोटा में जनसभा करने के बाद शाम 4.10 बजे जनसभा स्थल वृंदावन पहुंचे । यहां 5.20 तक जनसभा में रहेंगे। भाजपा के जिला प्रभारी अशोक कटारिया के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों ने शुक्रवार को भाजपा स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि प्रत्येक मंडल से कार्यकर्ता लाने की संख्या निर्धारित की गई है ।

अमित शाह की मथुरा में जनसभा के चलते रूट डायवर्जन लागू किया गया । अ। हेमा मालिनी की दोनों बेटियां भी आज मथुरा में चुनाव प्रचार में तत्पर दिखीं ।

वृंदावन के प्रियाकांतजु मंदिर परिसर में एक सभा को भी सम्बोधित किया

अपने एक घंटे के मथुरा प्रवास के दौरान केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह शनिवार को वृंदावन के प्रियाकांतजु मंदिर परिसर में भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया । शुक्रवार को भाजपा नेताओं ने कार्यक्रम की तैयारियों को देखा। जनसभा के लिए हजारों की संख्या में कार्यकर्ता लाने का लक्ष्य रखा गया ।

एक घंटे का था कार्यक्रम

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राजस्थान के कोटा में जनसभा करने के बाद शाम 4.10 बजे जनसभा स्थल वृंदावन पहुंचे। यहां वह 5.20 तक जनसभा में रहे। भाजपा के जिला प्रभारी अशोक कटारिया के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों ने शुक्रवार को भाजपा स्थल का निरीक्षण किया।

मंत्रियों ने देखीं तैयारियां

बृहस्पतिवार की शाम गन्ना विकास एवं चीनी मिल मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण भी कार्यक्रम स्थल की तैयारियां देखने पहुंचे थे। विधायक श्रीकांत शर्मा ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ व्यवस्था की समीक्षा की। कार्यक्रम में कार्यकर्ता लाने के लिए दो हजार निजी वाहन लगाए गए । राज्यसभा सदस्य तेजवीर सिंह,पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह, महापौर विनोद अग्रवाल, लोकसभा चुनाव प्रभारी श्याम भदौरिया, डा. देवेंद्र शर्मा, मुकेश खंडेलवाल, घनश्याम लोधी, मीडिया प्रभारी श्याम चतुर्वेदी ने भी व्यवस्थाएं देखीं।

700 से अधिक पुलिसककर्मियों ने संभाला सुरक्षा का जिम्मा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा को लेकर चाक-चौबंद व्यवस्था की गई । तीन एएसपी, सात सीओ, 16 एसएचओ, 500 पुलिस कर्मियों के साथ दो कंपनी पीएसी की ड्यूटी लगाई गई । मेटल डिटेक्टर लगाए गए । साथ ही कई स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए । एसपी सिटी डा.अरविंद कुमार ने बताया, सुरक्षा व्यवस्था की पूरी तैयारी की ।

Exit mobile version