Site icon UP की बात

Loksabha Election 2024: सीएम योगी का राहुल गांधी पर जवाबी हमला, दादी से लेकर…

CM Yogi's counter attack on Rahul Gandhi, from grandmother to manifesto 2024

CM Yogi's counter attack on Rahul Gandhi, from grandmother to manifesto 2024

UP Loksabha Election 2024: CM YOGI आदित्यनाथ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भूतपूर्व पीएम इंदिरा गांधी का भी जिक्र किया और कहा कि कांग्रेस की कुदृष्टि अब हमारी बहन-बेटियों के गहने पर भी है।

गरीबी वाले बयान पर बोले योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व में रहे अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी के गरीबी वाले बयान पर पलटवार किया है। योगी ने राहुल गांधी के बयान को लेकर कहा कि कांग्रेस 6 दशकों से ज्यादा शासन में रही है और दादी से लेकर पोते(राहुल गांधी) ने उसी नारे के तकिया कलाम के सहारे देश की जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम किया है।

गरीबी हटाओ का नारा कांग्रेस ने 1970 में दिया पर हटा नहीं पाई

योगी ने आगे तंज कसते हुए कहा कि गरीबी हटाओ का नारा, 1970 के दशक में कांग्रेस पार्टी ने ही दिया था जिसे कभी वह हटा नहीं पाई। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस 6 दशक से ज्यादा शासन में रही है यहां दादी से लेकर पोते तक ने एक नारे के सहारे देश की जनता की आंखों में धूल झोंकने के अलावा कोई काम नहीं किया है।

इंडी गठबंधन केवल एक छलावा है

सीएम ने कहा कि इंडी गठबंधन के किसी भी बात के बहकावे में जनता को नहीं आना चाहिए। समाज में इन लोगों ने सामाजिक वैमन्सयता को बढ़ाया है। मेरा अनुमान है कि अगले छह चरणों में पीएम मोदी के नाम और काम से बीजेपी को जनता अपना आशीर्वाद जरूर देगी।

बहन बेटियों के गहनों पर कांग्रेस की नजर

योगी ने कहा कि कांग्रेस की कु-दृष्टि अब हमारे बहन-बेटियों के गहने पर है और उन गहनों पर वे डकैटी करने के फिराक में हैं। सीएम आदित्यनाथ ने कहा कि इनके समय में जब कांग्रेस का परिवार सुपर PM था और डॉ. मनमोहन सिंह देश के प्रधानमंत्री थे। तो उस समय उन्होंने किसके इशारे पर कहा था कि, भारत देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। क्या आप देश को मुसलमान और गैर मुसलमानों के नाम पर, अल्पसंख्यक और बहुसंख्यक के आधार पर बांटना चाहते हैं? फिर उन्होंने आगे कहा कि देश को प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद करना चाहिए कि उनके कारण पिछले 10 वर्षों में 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से उभरे हैं।

Exit mobile version