Site icon UP की बात

Loksabha Election 2024: हापुड़ में आज CM YOGI करेंगे जनसभा, 2 बजे पहुंचेगे जनसभा स्थल पर

CM YOGI will hold a public meeting in Hapur today, will reach the venue of the public meeting at 2 o'clock

CM YOGI will hold a public meeting in Hapur today, will reach the venue of the public meeting at 2 o'clock

सीएम की रैली को सफल बनाने के लिए लोगों को फोन से संपर्क करने के साथ-साथ घर-घर जाकर भी रैली में आने की अपील की जा रही है। वहीं पुलिस प्रशासन के संबंधित अधिकारियों ने भी तैयारी पूरी कर ली है।

CM YOGI आज दोपहर 2 बजे हापुड़, आगामी लोकसभा 2024 के चुनाव के लिए प्रत्याशी के लिए वोट मांगने और रैली में शामिल होंगे। इसके लिए भाजपा कार्यकर्ता फोन से संपर्क करने केस साथ-साथ लोगों के घर-घर जाकर रैली में आने की अपील कर रहे हैं। वहीं इस रैली को देखते हुए पुलिस प्रशासन के अधिकारियों अपने कमर को कस लिया है और सुरक्षा के पूरे इंतेजाम कर लिए गए हैं।

CM YOGI गांव सिखेड़ा में जनसभा को करेंगे संबोधित

राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को गांव सिखेड़ा में जनसभा कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। बता दें कि हापुड़ में कार्यक्रम स्थल से करीब 300 मीटर की दूरी पर उनका हेलीपैड बनाया गया है, इसलिए वह हाईवे से कार के माध्यम से हेलीपैड तक पहुंचेंगे। योगी के इस कार्यक्रम को लेकर भाजपा पदाधिकारियों समेत संबंधित पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने पूरी तैयारी कर ली है।

दूसरे चरण में यहां होगा मतदान

लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है। सभी पार्टी के उम्मीदवार अपने अपने पक्ष में वोटरों से वोट मांग रहे है। इसी क्रम में मंगलवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के पक्ष में वोट मांगने के लिए दोपहर करीब दो बजे पहुंच रहे है। जनसभा के दौरान वे करीब एक घंटे तक रहेंगे। CM YOGI के लिए हेलीपैड दिल्ली-लखनऊ हाईवे के किनारे एक खेत में बनाया गया है जो कि सभा-स्थल से करीब 300 मीटर की दूरी है फिर वह अपनी कार के काफिले से लोकेशन तक पहुंचेंगे।

CM YOGI का कार्यक्रम कुछ इस तरह से हैं

Exit mobile version