Site icon UP की बात

Cm Yogi Adityanath: योगी पहुंचेगे आज रामपुर, 1000 करोड़ परियोजना का करेंगे शिलन्यास

Loksabha Election 2024 से पहले Yogi सरकार ने बढ़ाया 4 फीसद महंगाई भत्ता

Loksabha Election 2024 से पहले Yogi सरकार ने बढ़ाया 4 फीसद महंगाई भत्ता

रामपुर में Cm Yogi Adityanath एक घंटे से ज्यादा वक्त तक रहेंगे। प्रशासन को उनका मिनट टू मिनट कार्यक्रम मिल गया है। सीएम योगी का हेलीकॉप्टर 1 बजकर 25 मिनट पर रामपुर पहुंचेगे। यहां पहुंचकर वह एक हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। साथ ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ आज रामपुर पहुंचेंगे। इसके लिए प्रशासन को सीएम का कार्यक्रम मिल गया है। जिसकी पुलिस एवम प्रशासन ने तैयारी कर ली है। वहां पहुंचकर सीएम योगी,  जिले में 1000 करोड़ की परियोजनाओं के शिलान्यास के साथ-साथ लोकार्पण करेंगे।

इसमें रामपुर डिवेलपमेंट अथॉरिटी की पहली टाउनशिप का ऐलान सीएम द्वारा किए जाने की उम्मीद है। रामपुर विकास प्राधिकरण नैनीताल रोड स्थित जिला जेल के लिए प्रस्तावित खाली पड़ी 66 एकड़ जमीन पर अपनी पहली कॉलोनी विकसित करने जा रहा है। जिला प्रशासन ने इस जमीन को चिह्नित करते हुए कॉलोनी विकसित करने का पूरा खाका तैयार कर लिया है।

महात्मा गांधी स्टेडियम में करेंगे जनसभा

जिला प्रशासन के मुताबिक सीएम के सामने आरडीए की पहली कॉलोनी का प्रस्ताव रखा गया है।डीएम जोगिंदर सिंह ने बताया कि सीएम आगमन की पूरी तैयारी कर ली गई है। प्रशासन को उनका मिनट टू मिनट कार्यक्रम मिल गया है। सीएम योगी हेलीकॉप्टर से 1 बजकर 25 मिनट पर रामपुर पहुंचेंगे। यहां पहुंचकर वह करीब एक हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास, लोकार्पण करेंगे। साथ ही महात्मा गांधी स्टेडियम में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Exit mobile version