Site icon UP की बात

भाजपा स्टार प्रचारक सीएम योगी की डिमांड हाई , 25 दिन में 67 से अधिक रैलियां और रोड शो

BJP star compaigner in hugh demand

BJP star compainer in high demand

नोएडा : 2024 के उत्तर प्रदेश के रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह अगर किसी और पार्टी नेताओं ने सर्वाधिक रैलियां व रोड शो किये हैं वो कोई और नहीं बल्कि प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ हैं जिन्होंने करीब -करीब उतने ही रैलियां व रोड शो किये हैं और 2024 के चुनावी रण में भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित करने को दिन -रात एक कर रखा है।

क्या कहते हैं सूत्र योगी के धुआंधार प्रचार को लेकर

उत्तर -प्रदेश के मुख्यमंत्री व भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक रहे योगी आदित्यनाथ ने अब तक छह राज्य में भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार किया है। मथुरा से एक प्रबुद्ध सम्मलेन कर अपनी चुनावी यात्रा का आगाज करने वाले योगी आदित्य नाथ ने अपने चुनावी प्रचार के दूसरे चरण में हनुमान जयन्ती के दिन अपना रोड शो किया। उल्लेखनीय है कि दूसरे चरण का चुनाव 26 अप्रैल को है। ये योगी आदित्य नाथ ही हैं जिन्होंने 27 मार्च से मथुरा में एक प्रबुद्ध रैली आयोजित कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार सत्ता की चाबी सौंपने की अपील की थी और वहां एक प्रबुद्ध सम्मलेन भी किया था।

कहां -कहां रैलियां की है योगी ने

तो लोक -सभा चुनाव के मद्देनजर योगी आदित्य नाथ ने अब तक महाराष्ट , जम्मू , उत्तराखंड , राजस्थान के अलावा बिहार व छत्तीसगढ़ में पार्टी के लिए रैलियां कर 2024 के चुनाव में जनता से भारतीय जनता पार्टी को जिताने की अपील की है। इनमें से छत्तीसगढ़ के राजननंद गांव के अलावा महाराष्ट्र के वर्धा , राजस्थान के जोधपुर , राजसमंद , चित्तौड़गढ़ व बाड़मेर सीटों पर 26 अप्रैल को चुनाव होंगे .

Exit mobile version