Site icon UP की बात

Loksabha Election 2024: कांग्रेस पार्टी से निकाले गए आचार्य प्रमोद का तंज, कहा मोहम्मद अली जिन्ना का है मेनिफेस्टो

Acharya Pramod expelled from Congress party taunts, says it is Mohammad Ali Jinnah's manifesto

Acharya Pramod expelled from Congress party taunts, says it is Mohammad Ali Jinnah's manifesto

कांग्रेस पार्टी से निष्कासित हुए आचार्य प्रमोद कृष्णा ने तंज कसते हुए कांग्रेस पार्टी पर बड़ी तंज कस दिया है। उन्होंने कांग्रेस द्वारा जारी किए गए मेनिफेस्टो को मोहम्मद अली जिन्ना का मेनिफेस्टो बताया है और इसी के साथ भाई-बहन राहुल और प्रियंका को रावलपिंडी से चुनाव लड़ने की सलाह दी है। बता दें कि चुनाव तारीखों की घोषणा के बाद I.N.D.I. अलायंस पहली बार यूपी में 12 अप्रैल को पीलीभीत में जनसभा के संबोधित करेगी।

वहीं मेरठ और सहारनपुर में विशाल रैली के बाद PM मोदी की यूपी में तीसरी रैली आज पीलीभीत में चल रही है। फिलहाल अभी मोदी, पीलीभीत से प्रत्याशी जितिन प्रसाद के लिए सियासी जमीन तैयार कर रहे हैं। इस मौके पर CM योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी सम्मिलित हैं।

इसके बाद CM योगी रामपुर और हापुड़ में जनसभा का आयोजन करेंगे। इसी के साथ भाजपा ने चुनाव आयोग से अखिलेश यादव के ऊपर शिकायत दर्ज करवायी है। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि- अखिलेश दावा कर रहे हैं कि मुख्तार अंसारी की जेल में जहर देने से मौत हुई है।

I.N.D.I. अलायंस की पहली जनसभा पीलीभीत में 12 अप्रैल को

चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद I.N.D.I. अलायंस की यूपी में पहली जनसभा 12 अप्रैल को होने जा रही है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव पीलीभीत संसदीय सीट से जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि सपा प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार के समर्थन में यह रैली की जाएगी। हालांकि कांग्रेस की ओर से इस सभा में बड़ा चेहरा कौन होगा, इस पर अभी विचार विमर्श चल रहा है।

प्रमोद कृष्णम का तंज-कांग्रेस में न नीति बची है, न नेता

गाजियाबाद में सोमवार रात को अपने आवास पर समाचार एजेंसी से बातचीत में प्रमोद कृष्णम ने कहा कि, ‘कांग्रेस का घोषणा पत्र देखकर ऐसा लगता है कि महात्मा गांधी की कांग्रेस अब बची ही नहीं है। ये मोहम्मद अली जिन्ना की कांग्रेस लगती है। पता नहीं क्या हो गया है कांग्रेस को। न नीति बची है, न नीयत और न ही इसके लिए नेता बचे हैं।

Exit mobile version