Site icon UP की बात

2024 UP Poll Battle : सपा ने चुनाव आयोग में दर्ज शिकायत में गड़बड़ियों की जांच की मांग की

Samajwadi party lodges complaint with election commission : Demands a probe in irregularities

Samajwadi party lodges complaint with election commission : Demands a probe in irregularities

2024 UP Poll Battle : समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई एक शिकायत में कहा है कि वह गाज़ियाबाद लोक सभा चुनाव क्षेत्र के अन्तर्गत पड़ने वाले बूथ नंबर 282 पर ईवीएम में हुयी गड़बड़ियों को ध्यान में रखते हुए इसकी जांच कराये ।

कितने क्षेत्रों में बंटा हुआ है गाज़ियाबाद लोक सभा सीट

तो उत्तर -प्रदेश का एक बड़ी व पुरानी लोक सभा सीट गाज़ियाबाद के अंर्तगत लोनी , मुरादनगर , साहिबाबाद , ग़ाज़ियाबाद सहित धौलाना का कुछ हिस्सा पड़ता है जहां इस बार के चुनावी मुकाबला के त्रिकोणीय होने की बात कही जा रही है। यहां 14 बड़े दावेदार चुनावी ताल ठोंकने को मैदान में हैं। भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी अतुल गर्ग भी एक हैं। वहीं , इंडिया ब्लॉक से उनसे दो -दो हाथ करने डॉली शर्मा मैदान में हैं तो बहुजन समाजवादी की तरफ से नन्द किशोर पुंडीर मैदान में हैं।

मतदान के बीच कांग्रेस प्रत्याशी डोली शर्मा ने चुनाव आयोग को एक शिकायत अपने ट्विटर हैंडल पर दर्ज कराया।

अभी गाज़ियाबाद के अंतरगत पडने वाले तमाम पोलिंग बूथ पर चुनाव चल ही रहा था कि ग़ाज़ियाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी डोली शर्मा ने चुनाव आयोग में अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि गाज़ियाबाद के।बूथ पर चुनाव चल ही रहा था कि ग़ाज़ियाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी डोली शर्मा ने चुनाव आयोग में अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि गाजियाबाद के अन्तरगत बूथ नंबर 335 करीबन दो घंटे बंद रहा।

Exit mobile version