Site icon UP की बात

2024 lok sabha polls : अमेठी से  चुनाव लड़ने की बात कहते हुए वाड्रा ने स्मृति को दी नसीहत , बेबुनियाद आरोप न लगाएं

2024 Lok -Sabha Polls : Gandhi family scion Vadra may fight from Amethi , Asks Smrti to avoid making baseless remarks

2024 Lok -Sabha Polls : Gandhi family scion Vadra may fight from Amethi , Asks Smrti to avoid making baseless remarks

नयी दिल्ली : लोक सभा चुनाव में डाले गए मत मतपेटियों में बंद हो चुके हैं। और उधर, माननीय चुनाव आयोग ने इसे सफलतापूर्वक संपन्न कराने की अग्नि -परीक्षा पास भी कर लिया है। इस बीच गाँधी परिवार के एक अहम् सदस्य रोबर्ट वाड्रा ने एक बयान दे दिया है जिसकी चर्चा सत्ता के गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। उधर ,कांग्रेस ने अपना परम्परागत गढ़ रहे अमेठी व रायबरेली में प्रत्याशी के नाम पर पत्ते तक नहीं खोले हैं। यह इसे चर्चा का एक अहम् विषय जरूर बना दिया है।

रोबर्ट वाड्रा ही लड़ेंगे चुनाव

पहले यह कहा जा रहा था कि इन दो सीटों पर राहुल या प्रियंका चुनाव लड़ेंगे लेकिन इस बीच गाँधी परिवार के दामाद व प्रियंका गांधी के पति रोबर्ट वाड्रा जो कि ऋषिकेश में हैं ने कहा कि यह मैं इसीलिए बोल रहा हूँ क्योंकि पूरे देश से की जनता से मैं यह सुन रहा हूँ कि समय आ गया है जब मुझे सक्रिय राजनीति में कूद जाना चाहिए। अमेठी से भारतीय जनता पार्टी सांसद व महिला व केंद्र में बाल विकास मंत्रालय मंत्री स्मृति ईरानी पर हमला करते हुए वाड्रा ने कहा कि मैं लोगों के बीच इसीलिए आ रहा हूं क्योंकि वर्तमान सांसद ईरानी ने जनता के वायदों को पूरा नहीं किया है। वाड्रा ने जोर देकर कहा कि मैं लोगों के बीच रहता हूँ और सांसद चुने जाने के बाद लोगों के और करीब रहूँगा।

स्मृति ईरानी पर वाड्रा का एक और हमला

स्मृति ईरानी पर एक और बड़ा कटाक्ष करते हुए वाड्रा ने कहा कि उन्होंने बगैर कोई सबूत मेरे ऊपर आरोप लगाए। और यही नहीं , उन आरोपों को वो खुद साबित नहीं कर पायी। अपने ऊपर लगाये गए आरोपों को तथ्यहीन बताते हुए वाड्रा ने पूछा कि आखिर स्मृति मेरे ऊपर ऐसे आरोप कैसे लगा सकती हैं जिन्हें वो खुद साबित न कर सके। अमेठी की जनता पर भरोसा जताते हुए वाड्रा ने कहा कि वहां की जनता मुझे जानती है और उन्हें मेरे ऊपर पूरा -पूरा भरोसा भी है।

Exit mobile version