Site icon UP की बात

PM Modi Visit at Varanasi: काशी में आज Pm Modi करने वाले हैं रोड शो, 28 किमी तक पुष्पवर्षा का प्लान

PM Modi Visit at Varanasi: PM Modi is going to do a road show in Kashi today, plans to shower flowers for 28 km

PM Modi Visit at Varanasi: PM Modi is going to do a road show in Kashi today, plans to shower flowers for 28 km

PM Modi Road Show: बीजेपी से वाराणसी लोकसभा सीट पर तीसरी बार उम्मीदवार के रूप में चुने जाने के बाद आज काशी जा रहे पीएम मोदी का भव्य स्वागत की तैयारी जोरों पर है। इस कार्यक्रम को ध्यान में रखकर पीएम के सड़क मार्ग आयोजन पर बीजेपी ने स्वागत समारोह के लिए 16 बिंदु का निर्माण किया है।

तीसरी बार वाराणसी संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी हैं Modi

Pm Narendra Modi वाराणसी के संसदीय क्षेत्र से तीसरी बार प्रत्याशी के रूप में पार्टी द्वारा चुने गए हैं जिसके बाद वे सबसे बड़ा रोड शो यहाँ करने जा रहे हैं। बता दें कि ये रोड शो बाबतपुर से बरेका तक लगभग 28 किलोमीटर लंबे रूट पर किये जाने का प्रावधान है जहाँ पूरे रूट पर स्वागत में पुष्प वर्षा की जाएगी। इसी के साथ इस आयोजन की खास बात ये है कि मोदी इस कार्यक्रम में अपने रूफटॉप से बाहर निकलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करेंगे और आगामी चुनाव के रूपरेखा पर विचार करेंगे।

भाजपा ने पीएम मोदी के भव्य स्वागत के लिए पीएम मोदी के सड़क मार्ग रूट पर स्वागत के लिए 16 प्वाइंट भी बनाए हैं। एक पखवारे में ही दूसरी बार वाराणसी आ रहे पीएम मोदी 22 फरवरी को भी सड़क मार्ग से ही एयरपोर्ट से बरेका गए थे। मगर, उस यात्रा में पीएम मोदी ने कार के अंदर से ही अभिवादन स्वीकार करते हुए हाथ हिलाया था। शनिवार की शाम छह बजे के बाद पीएम मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट से चलेंगे तो पीएम कई जगहों पर कार से बाहर आकर भी लोगों का अभिवादन करेंगे।

बाबतपुर एयरपोर्ट सजकर तैयार

पीएम मोदी के स्वागत के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट के साथ-साथ हरहुआ चौराहा, शिवपुर चौराहा, अर्दली बाजार, कचहरी चौराहा, लहरतारा चौराहे से आगे, मंडुवाडीह चौराहा, बीएलडब्ल्यू गेट पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र होंगे और पीएम का स्वागत करेंगे। वहीं इन स्थानों पर मंत्रोच्चार के लिए बटुक, डमरू दल और कलाकार को भी उपस्थित रहने को कहा गया है। बता दें कि बीएलडब्ल्यू गेट पर पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले पार्टी पदाधिकारियों की सूची को शुक्रवार को पहले ही अंतिम रूप दिया जा चुका है।

आज रात पश्चिम बंगाल से काशी आएंगे

Pm Narendra Modi आज रात पश्चिम बंगाल से काशी पहुंचेंगे। रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सुबह बीएलडब्ल्यू हेलिपैड से आजमगढ़ में जनसभा के लिए चले जाएंगे।

Exit mobile version