Site icon UP की बात

Hardoi News: सड़क हादसे में दो की दर्दनाक मौत, ई-रिक्शा से टकराकर गिरे बाइक सवारों को रोडवेज ने रौंदा

हरदोई शहर में गांधी मैदान के पास तीन बाइक सवार युवक ई-रिक्शा से टकरा गए। उसी बीच परिवहन निगम की रोडवेज बस उनमें से सड़क पर गिरे चार युवकों में से दो को रौंदती हुई निकल गई। जिससे दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीसरे युवक को गंभीर चोटें आईं हैं। हादसे की सूचना से परिजनों समेत पूरे शहर में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।

मंगलवार की शाम को कोतवाली शहर के मोहल्ला आज़ाद नगर के रहने वाले 27 वर्षीय अमन वर्मा, 24 वर्षीय अभिषेक मिश्रा और 25 वर्षीय शुभम बाजपेई बाइक से रोड़वेज बस अड्डे के सामने से होते हुए पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस की तरफ जा रहे थे। रास्ते में उनकी बाइक गांधी मैदान के पास ई-रिक्शा से टकरा गई और अमन और अभिषेक बीच सड़क पर गिर गए। तभी उधर से निकल रही परिवहन निगम की रोडवेज़ बस ने उन दोनों को कुचल दिया। इस हादसे में दोनों की वहीं पर दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि सड़क की दूसरी तरफ गिरे शुभम को गंभीर चोटें आईं। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में ले कर मेडिकल कालेज ले गई। जहां उन दोनों युवकों की शिनाख्त हो सकी है। हादसे की सूचना होते ही दोनों युवकों के घरों में कोहराम मच गया। सड़क हादसे का शिकार हुआ अभिषेक मिश्रा अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था,उसकी दो बहनें हैं। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है, जबकि छोटी बहन तनु पढ़ाई कर रही है।

अभिषेक के पिता सुशील मिश्रा आर्यावर्त ग्रामीण बैंक में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी रह चुके हैं। अभिषेक का परिवार पीडब्ल्यूडी ऑफिस के पास एक किराए के मकान में रहता है। गांधी मैदान के पास रोड़वेज बस की चपेट में आने वाले अमन वर्मा के पिता सिंचाई विभाग में क्लर्क हैं। उनके परिवार में अमन से बड़ा एक बेटा और एक बेटी है। हादसे की खबर सुनते ही उसके घर में चीख-पुकार मच गई। जिसने भी हादसे के बारे में सुना वह उसके घर की तरफ दौड़ पड़े। फिलहाल पुलिस रोडवेज बस को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है। इस हादसे से दोनों के परिजनों में कोहराम मच गया है।

सीओ सिटी सतेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शहर में रोडवेज बस सड़क पर गिरे दो युवकों के ऊपर से निकल गई। तीनों बाइक से जा रहे थे इसी बीच ई रिक्शा से टक्कर होने से वह सड़क पर गिर गए। जिनमें दो के ऊपर से रोडवेज बस निकल गई, जिससे उनकी मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की सूचना पर रोडवेज बस और ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। मामले में तहरीर के आधार पर जांच कर विधिक कार्रवाई की जायेगी।

Exit mobile version