Site icon UP की बात

बाराबंकी: अखिलेश यादव ने योगी पर कसा तंज, कहा- यूपी में बाबा है, आगे देखो क्या होता है

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव को लेकर के समाज वादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि जिस तरह से चुनाव परिणाम आए हैं उसे आने वाले समय में इंडिया गठबंधन और मजबूत होगा. क्योंकि जनता ने इंडिया गठबंधन को सराहा है.

तेलंगाना में होने वाली शपथ ग्रहण कार्यक्रम में सम्मिलित होने के सवाल को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि वहां के जो अपने साथी हैं, उनसे मिलने के लिए हम जरूर जाएंगे। वहीं भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जीते हुए सभी तीन राज्यों में अपने मुख्यमंत्री को बदलने के सवाल पर अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बाबा है देखो आगे क्या-क्या होता है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी प्रयास कर रही है कि उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा सीटें जीते और किस तरह से गठबंधन जोड़कर कर भारतीय जनता पार्टी का सुपड़ा साफ करे. आगे उन्होंने कहा सरकार ने सरकारी अस्पतालों में कोई सुविधा प्रदान नही की है.

बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज बाराबंकी जिले में समाजवादी पार्टी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे अरविंद सिंह गोप के भतीजे के तिलक समारोह कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरह से पांच राज्यों में चुनाव परिणाम आए हैं, उससे इंडिया गठबंधन और अधिक मजबूत होगा. क्योंकि लोग इंडिया कठबंधन को पसंद कर रहे हैं.

Exit mobile version