Site icon UP की बात

Aligarh: CM YOGI की 10 फरवरी से पहले अलीगढ़ की यात्रा, किसानों से संपर्क में अधिकारी

Aligarh: CM YOGI's visit to Aligarh before February 10, officials in touch with farmers

Aligarh: CM YOGI's visit to Aligarh before February 10, officials in touch with farmers

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अलीगढ़ में दौरा करने वाले हैं। फिलहाल इस दौरे पर अभी कोई आधिकारिक मोहर नहीं लगी है, लेकिन यह कयास लगाया जा रहा है कि फरवरी के दूसरे सप्ताह में 10 तारीख से पहले ही सीएम अलीगढ़ का दौरा करेंगे।

आपको बता दें कि अलीगढ़ में सीएम के आगमन और जनसभा को देखते हुए पुलिस और प्रशासन पहले ही तैयारियों में लग चुका है, ताकि आगे कोई गलती की संभावना ही न रह जाए और कार्यक्रम अपने अंतिम पड़ाव तक पहुँच सके। इसके लिए निवर्तमान डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने मजिस्ट्रेटों की तैनाती भी कर दी थी और वे सारी व्यवस्थाओं पर नजर बनाए हुए हैं।

सीएम की जनसभा लोधा में!

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ अलीगढ़ में विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण कर सकते हैं और यहां पर जनसभा भी कर सकते हैं। ज्यादातर आमतौर पर नुमाइश मैदान में ही चुनावी जनसभाएं पूरी की जाती हैं, परंतु 1 फरवरी से यहाँ राजकीय औद्योगिक कृषि प्रदर्शनी लगने जा रही है।

जिसके चलते लोधा में राजा महेंद्र प्रताप राज्य विश्वविद्यालय कैंपस के आस-पास ही मुख्यमंत्री की जनसभा की तैयारी चल रही है। यहीं पर सीएम का हैलीपैड बनाया जाएगा। सीएम सीधे यूनिवर्सिटी आएंगे और निरीक्षण करने के बाद यहीं से वे जनप्रतिनिधियों और संगठन के पदाधिकारियों के साथ वार्ता करेंगे।

अधिकारी किसानों के संपर्क में

अधिकारी यूनिवर्सिटी के आस-पास के जमीनी मालिकों वाले किसानों से, बातचीत कर रहे हैं, जिससे कि उनकी जमीन पर सभा का आयोजन करवाया जा सके। सीएम कार्यालय से अधिकारिक कार्यक्रम की घोषणा होने के साथ संबंधित अधिकारी सीएम की जनसभा के कार्यक्रम को और तेज कर देंगे। बता दें कि इस सभा में अलीगढ़ और आसपास के जिलों से लोग आएंगे। जिसके बाद, सीएम उन्हें करोड़ों के विकास योजनाओं की सौगात दे सकते हैं।

Exit mobile version