Site icon UP की बात

आगरा: पार्किंग माफिया की गुंडई के खिलाफ चला पुलिस का चाबुक

पार्किंग माफिया की गुंडई के खिलाफ चला पुलिस का चाबुक

आगरा: आगरा में ‘यूपी की बात’ की खबर का बड़ा असर हुआ है। पुलिस ने वाहन चालकों से अवैध वसूली करने वाले पार्किंग माफिया पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर डीसीपी सिटी ने ताज नगरी आगरा में पार्किंग माफिया के 7 लोगों को वाहन चालकों से अवैध वसूली करते हुए गिरफ्तार किया है। बता दें कि पार्किंग माफिया द्वारा लंबे समय से वाहन चालकों से पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली की जा रही थी। आगरा में पार्किंग माफिया के आतंक को लेकर समय-समय पर ‘यूपी की बात’ ने खबर दिखाई थी।

 

आखिरकार आगरा पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और पुलिस कमिश्नर के आदेश पर डीसीपी सिटी ने कार्रवाई की। जिसमें पुलिस ने सात लोगों को अवैध वसूली करते हुए गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक अगर कोई ठेकेदार या माफिया इसमें शामिल पाया गया तो उन पर गैंगस्टर की कार्यवाही की जाएगी।

 

डीसीपी ने बताया कि ये सभी लोग बिजली घर ऑटो स्टैंड थाना रकाबगंज में अवैध वसूली करते हुए पकड़े गए हैं। जो कैंटबोर्ड द्वारा संचालित ऑटो स्टैंड की आड़ में अवैध वसूली कर रहे थे। डीसीपी सूरज राय ने बताया कि ठेकेदार के विरुद्ध थाना रकाबगंज में मुकद्मा पंजीकृत किया जा रहा है। बाकी के वांछित लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।

 

बता दें कि पार्किंग माफिया अपने लोगों से तमाम चौराहों पर अवैध वसूली करवाते नजरा आते थे। ‘यूपी की बात’ ने पार्किंग माफिया के खिलाफ कई बार खबरें चलाई। इसके बाद अब पार्किंग माफिया की गुंडई के खिलाफ पुलिस का चाबुक चलने लगा है। ताज नगरी में मोहन परिहार और राजीव सोलंकी मास्टर माइंड हैं जो जगह-जगह पार्किंग की अवैध वसूली करवाते हैं। फिलहाल पुलिस की कर्रवाई से पार्किंग माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

Exit mobile version